Total Pageviews

Monday 11 August 2014

Hansna jaruri hai

                      सैंपल 
एक बार एक मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव अपनी पत्नी के साथ सेक्स कर रहा था कि तभी अचानक उसकी पत्नी उसका लंड पकड़ कर बोली, "जी एक बात पूछूं तो आप बुरा तो नहीं मानोगे?"

मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव: हाँ पूछो।

पत्नी: ये लंड आपका अपना ही है ना?


मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव: हाँ बिलकुल, पर तुमने ऐसा क्यों पूछा ?


पत्नी: जी क्योंकि मेडिकल रिप्रेसेंटेटिवों के पास वैसे तो सिर्फ सैंपल ही होते हैं ना इसीलिए शक हुआ।
            
                  नंगी महिला

एक पुलिस अधिकारी ने एक आदमी को ओवरस्पीडिंग करने के जुर्म में रोक लिया।

पुलिस अधिकारी ने जैसे ही कार को रोकना चाहा, "उसने देखा कि वह आदमी बहुत ही चिंतित होकर कुछ करने की कोशिश कर रहा है।"

अधिकारी ने रोककर कहा, "नमस्कार सर, क्या आप जानते हैं कि मैंने आपको क्यों रोका हुआ है?"

आदमी बोला,"हां सर, मैं जानता हूँ कि मैं ओवरस्पीडिंग कर रहा था लेकिन यह मेरी जिंदगी और मौत का सवाल है।"

अधिकारी ने आश्चर्य से कहा, "ओह सही में, कैसे?"

आदमी ने कहा, "एक नंगी महिला मेरे घर पर मेरा इंतज़ार कर रही है।"

अधिकारी बोला, "लेकिन मैं समझा नहीं ये जिंदगी और मौत का सवाल कैसे हुआ?"

आदमी ने कहा,"अगर मैं अपने घर अपनी पत्नी से पहले नहीं पहुंचा तो मैं मर जाऊँगा सर।"

No comments:

Post a Comment